23 साल की खूबसूरत लेडी डॉन से कांपता इलाका, तलवार, चाकू और गन रखने शौक

नई दिल्ली: 23 वर्षीय अस्मिता बा गोहिल उर्फ ​​डिकू आपके औसत सोशल मीडिया प्रेमी, सेल्फी-प्रेमी व्यक्ति की तरह दिखती हैं। हालाँकि, उन्हें सूरत की ‘लेडी डॉन’ के रूप में जाना जाता है। उसने अपने आपराधिक करियर की शुरुआत जल्दी कर दी थी और उसके खिलाफ कई पुलिस मामले दर्ज हैं। उन्हें कई बार सशस्त्र और खुले तौर पर लोगों को डराते हुए देखा गया है। इंटरनेट की समझ रखने वाली महिला डॉन सोशल मीडिया पर छा गई है, जहां उसके पास फैंसी बाइक और कारों और तलवार, ब्लेड और हैंडगन जैसे हथियारों के साथ कई तस्वीरें हैं।

सशस्त्र होने पर, उसे अत्यधिक अप्रत्याशित माना जाता है और उसने अचानक लोगों पर चाकू से हमला किया है। पांच बहनों में सबसे छोटी, वह भी एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। अपराध में उसका साथी और लिव-इन पार्टनर संजय भुवा कथित तौर पर दो हत्याओं सहित दर्जनों मामलों में आरोपी है।

वह एक से ज्यादा मौकों पर खबरों में रही हैं। वह एक बार सुरक्षा के पैसे की मांग करते हुए लोगों को तलवार से धमकाने के लिए वायरल हुई थी। लेडी डॉन और एक दोस्त को हाल ही में गुजरात के सूरत के वराछा इलाके में एक सोसाइटी के स्थानीय दुकानदारों से पैसे वसूलते हुए वीडियो में कैद किया गया था।

वायरल वीडियो में वह एक आदमी के पीछे पीछे बैठी दिख रही हैं। पान की एक दुकान के बाहर बाइक के रुकने से पहले वे सड़क पर आगे-पीछे हो गए। जल्द ही, अस्मिता बाइक से उतर जाती है और दुकानदार को धमकाने के लिए तलवार लहराती है। वह उसे दुकान बंद करने के लिए कहता है। जल्द ही उसके खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद महिला डॉन को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उनके खिलाफ यह पहला मामला नहीं था।

अस्मिता गोहिल उर्फ ​​लेडी डॉन ‘स्व-नियोजित’ हैं, उनके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार। उनकी फ्रेंड लिस्ट में उनके 12,000 फॉलोअर्स और 2,500 प्रोफाइल हैं। उनके फेसबुक बायो में लिखा है, “हमारी जिंदगी का तरीका अलग है, हम उम्मीदों पर नहीं जीते, हम अपनी शर्तों पर जीते हैं।”

Related Articles