कर्नाटक के चामराजनगर जिला अस्पताल में ऑक्‍सीजन की कमी से 24 मरीजों की मौत

महामारी के संकट के बीच कर्नाटक में ऑक्‍सीजन की कमी और अन्‍य कारणों से 24 मरीजों की मौत की हृदयविदारक घटना सामने आई है.

कर्नाटक: देश में जिस तरह से कोरोना में तबाही मचाई है उसे हर कोई वाकिफ है, कोरोना मरीजों का आंकड़ा इस तरह बढ़ने से और ऑक्सीजन की कमी से ना जाने कितने लोगों की मौत हो गई, इस बीच एक और खबर ने दिल को झकझोर दिया है। बता दे कर्नाटक में ऑक्सीजन की कमी से और अन्य कारणों से 24 मरीजों की मौत हो गई है।

24 मरीजों की मौत की हृदयविदारक घटना कर्नाटक के चामराजनगर जिला अस्पताल के सामने आई है इन 24 मृतकों में Covid-19 के मरीज़ भी शामिल है। कर्नाटक के जिला प्रभारी मंत्री सुरेश कुमार ने अपने बयान में कहा है कि, पिछले 24 घंटों में ऑक्सीजन की कमी और अन्य कारणों से चामराजनगर जिला अस्पताल में कोविड-19 सहित 24 लोगों की मौत की घटना सामने आई है इसके लिए हम ऑडिट रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

कर्नाटक की यह घटना कोई नई घटना नहीं है अगर बात करें पूरे देश की तो जब से कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई है। हर तरफ ऑक्सीजन और मेडिकल संसाधनों की कमी के कारण ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान गवाई है।जिसमें आम जनता ही नहीं बल्कि अपर क्लास के लोग भी शामिल है, लोगों को किसी भी तरह की सहूलियत नहीं मिल रही है यहां तक कि अस्पतालों में बेड तक उपलब्ध नही हैं। जो केंद्र और राज्य सरकारों की नाकामी का जीता जागता सबूत है।

यह भी पढ़े: 10वीं पास के लिए SSC GD कांस्टेबल में शामिल होने का सुनहरा मोका, जानें पूरी डिटेल

Related Articles