12 साल बाद पिता के कातिल के किए 12 टुकड़े!

boykillsdadkiller

मुरादाबाद। प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसी घटना हुई है जिसने रोंगटें खड़े कर दिए हैं। यहां  24 साल के युवक ने अपने पिता की हत्या का बदला लेते हुए कातिल के 12 टुकड़े कर दिए हैं। इसके बाद युवक ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

12 साल पहले हुई थी पिता की हत्या
आरोपी आलम खान ने बताया कि जब वो 12 साल का था तो उसके पिता की हत्या कर दी गई थी। उसने बताया कि उनकी हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पारिवारिक मित्र ही था। उम्र कम होने की वजह से मैं उस समय उनकी मौत का बदला नहीं ले सकता था लेकिन इस बदले के लिए मैंने 12 साल तक इंतजार किया। आलम ने बताया कि मैंने इन 12 सालों में जो कुछ भी बर्दाश्त किया है उसका बदला लेने के लिए मैंने इसके 12 टुकड़े कर डाले। यह सब बताते हुए आलम के चेहरे पर कोई डर था ना कोई अफसोस।

इन्वर्टर लगाने के बहाने बुलाया
16 दिसंबर को उसने इन्वर्टर लगाने के बहाने रईस को अपने घर बुला लिया। रईस को बैठाकर पहले तो आलम ने उसे शराब पिलाई और जब उसे नशा हो गया तो हथौड़े की मदद से उसने रईस के सिर पर ताबड़तोड़ हमले किए। रईस की हत्या के बाद आलम ने एक चाकू की मदद से रईस के शव को कई टुकड़ों में काटा और बोरियों में भरकर नदी किनारे फेंक आया।

दोनों परिवारों में थी अच्छी दोस्ती
पुलिस से पूछताछ में आलम ने बताया, उसकी उम्र 12-13 साल की थी। उस वक्त रईस और पिता के बीच अच्छी दोस्ती थी। उसके पिता और रईस ने एक साथ बिजली के तार की चोरी कर उसको बेचने का काम करते थे। जो पैसा जमा होता, उसका हिसाब रईस के पास होता था। पिता का काफी पैसा जब रईस पर जमा हो गया तो रईस ने अपने और दोस्तों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।

सही समय का कर रहा था इंतजार
आलम के परिवार ने जब रईस से इसके बारे में पूछा तो उसने ने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देकर को सबको चुप करा दिया। हालात ये थे कि आलम अपने पिता के शव को वापस घर भी नहीं ला पाया था। नाबालिग आलम उसी दिन से अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button