मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, दो बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार का इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार का इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार बदमाश के दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने गिरफ्तार इनामी बदमाश को कोर्ट में पेश किया जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

25 हजार का इनामी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध व्यक्ति क्षेत्र में घूम रहे हैं जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान पिलाना भट्टे के पास दत्तनगर मार्ग पर पुलिस को मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही वे तेजी के साथ आगे की ओर भागने लगे। जिस पर पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए ललकारा लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर वहां से भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने भी बल प्रयोग कर मुठभेड के दौरान एक वांछित अभियुक्त गौरव यादव उर्फ टाईगर को एक तमंचा 315 व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मुठभेड के दौरान अभियुक्त के दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। उनकी तलाश में पुलिस ने काम्बिंग भी की लेकिन कोई सुराग नही लग सका।

पुलिस ने बताया अभियुक्त गौरव उर्फ टाईगर बागपत कोतवाली में गैंगस्टर अधिनियम में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में प्रशासन की बड़ी लापरवाही, जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button