अलीगढ़ पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रात टप्पल पुलिस ने सूचना के आधार पर वाजिदपुर की तरफ से आने वाले रास्ते पर बम्बा पुलिया के पास बाइक सवार बदमाश की घेर लिया।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने टप्पल क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रात टप्पल पुलिस ने सूचना के आधार पर वाजिदपुर की तरफ से आने वाले रास्ते पर बम्बा पुलिया के पास बाइक सवार बदमाश की घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाही में इनामी अपराधी दीपक उर्फ मुर्गी उर्फ धर्मेन्द्र घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा कुछ कारतूस बरामद किए गये। उन्होंने बताया कि घायल को अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जरतौली रोड़, जट्टारी निवासी गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके विरूद्ध अलीगढ़ व मथुरा जिले के विभिन्न थानो में डकैती, लूट, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर आदि के करीब 12 मामले दर्ज हैं। यह बदमाश टप्पल थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी आज वाराणसी में आयोजित देव दीपावली महोत्सव में होंगे सम्मिलित

यह भी पढ़े: मुजफ्फरपुर में पांच लुटेरे गिरफ्तार, गायघाट से लूटी गई आलू-प्याज की 370 बोरियां बरामद

Related Articles

Back to top button