25 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने पैसो के लिए छोड़ा इस अभिनेता का साथ

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन का उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से ब्रेकअप हो गया हैं। ख़बरों की माने तो ब्रेकअप का कारण पैसा बताया जा रहा हैं। दरअसल अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी। जॉब के बीच बचे हुए फ्री टाइम में वे अक्सर फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु। का जैकपॉट लगा है। जैकपॉट लगने के बाद अंकिता ने मिलिंद से कॉन्टैक्ट करना भी बंद कर दिया है।

 मिलिंद सोमन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता अभी शादी नहीं करना चाहती थीं और मिलिंद सोमन चाहते थे कि दोनों शादी कर लें। वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि अंकिता के हाथों जैकपॉट लगा है। इसमें उन्होंने काफी अच्छी रकम जीती है। अंकिता ने मिलिंद को इसी वजह से छोड़ा है। ब अंकिता को मिलिंद की जरूरत नहीं और इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है।

अभी हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड से जल्द शादी करने जा रहे हैं। जैसा कि आपको बता दे मिलिंद सोमन से उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर पच्चीस साल छोटी हैं। मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता सिर्फ 27 साल की हैं। ये दोनों अपने अफेयर की वजह से अक्सर चर्चा में रहते थे। मिलिंद अपने इस अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हुए थे

एक साक्षात्कार में अंकिता ने कहा था कि, बकौल अंकिता, ‘मैं अभी उम्र में बहुत छोटी हूं। मेरे साथ चीजें बहुत तेजी से हो रही हैं।मुझे मेरी फ्रीडम चाहिए। मैं इस पैसे से अपनी फैमिली की मदद और ट्रैवल करना चाहती हूं। इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। मुझे लगता है कि ये बात मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे’।

खबरें आ रही थी कि अभिनेता मिलिंद सोमन इसी 21 अप्रैल को अंकिता के साथ सात फेरे लेने वाले थे। मिलिंद-अंकिता को एक दुसरे को डेट करते हुए करीब डेढ़ हो गये हैं।

Related Articles