दिव्या भारती की मौत के 25 साल बाद उनके पति ने किया ‘ससुर’ के लिए ये काम

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री दिव्या भारती को दुनिया को अलविदा कहे हुए पच्चीस साल हो गये हैं लेकिन उनके पति साजिद नाडियाडवाला आज भी अपनी पत्नी को भूल नहीं पाए हैं तभी उन्होंने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी वारदा नाडियावाला के साथ मिलकर दिव्या भारती के पिता का 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

साजिद नाडियाडवाला

हाल ही में निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने अपनी पहली पत्नी दिव्या भारती के पिता को उनके जन्मदिन पर एक नायाब तोहफा दिया। दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का हाल ही में बर्थडे था। वे 80 साल के हो गये हैं। इस मौके पर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी दूसरी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला के साथ उनका 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। साजिद और उनकी पत्नी दोनों ही दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती के काफी करीब नजर आ रहे थे और दोनों ही खूब मस्ती करते देखे गए थे। इस सेलिब्रेशन की फोटो खूब वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

Daddy’s 80th ???

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala ? (@wardakhannadiadwala) on

अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत के 25 साल बाद भी साजिद दिव्या के परिवार के बहुत करीब हैं। बर्थडे के इस सेलिब्रेशन में साजिद के साथ-साथ उनकी दूसरी पत्नी और परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे। बता दे निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती की शादी मई 1992 में हुई थी। शादी के 6 महीने बाद ही बिल्डिंग से नीचे गिरने की वजह से दिव्या भारती की अचानक मौत हो गई थी। दिव्या भारती की मौत के 11 सालों के बाद साल 2004 में साजिद ने वर्धा से शादी कर ली थी।

Related Articles