IPL
IPL

26 साल के युवक की नहीं हो रही शादी, महिला थाने में लगाई गुहार, जानें पूरा मामला

शामली: कहते है शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए जो न खाये वो भी पछताए। वैसे ही शामली जिले के 26 साल के अजीम मंसूरी शादी के लड्डू खाने की तलाश में दर-बदर भटक रहा है। अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) अपना हमसफर तलाशने के लिए जिले के महिला थाने में पहुंचा। वहां उसने कहा, कोतवाल साहब मेरी शादी करा दो, मैं बहुत परेशान हूं। इन्हें शादी के लिए लड़की तलाशने में मुश्किलें इसलिए मिल रही है क्योंकि अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) की लंबाई महज तीन फीट दो इंच है। वह 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है। इससे पहले इस युवक ने एसडीएम से लेकर मुख्यमंत्री तक से शादी की गुहार लगाई है।

पुलिस से लगाई गुहार

जानकारी के मुताबिक, कैराना में मोहल्ला जोडवां कुआं के रहने वाले 26 साल का मोहम्मद अजीम मंसूरी छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं। तीन फीट दो इंच की लंबाई होने की वजह से आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई है और घर वाले सालों से इनके लिए लड़की तलाश रहे है। मुख्यमंत्री से लेकर जिले के आलाधिकारियों तक अपनी शादी के लिए मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन लंबाई कम होने की वजह से आज तक कुंवारे हैं। जब कही सफलता हासिल नहीं हुई तो अजीम शामली के महिला थाने पर पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस स्टाफ से कहा, साहब मेरी शादी करा दो, मैं बहुत परेशान हूं। इसके आगे उसने शादी कराने के लिए परिजनों पर दबाव बनाने की पुलिस से मांग की है।

ये भी पढ़ें : Farmers Protest: नंदीग्राम में कल होगी किसानों की महापंचायत, क्या भाजपा के खिलाफ बंगाल चुनाव से पहले की तैयारी है ये ?

अगर शादी हो गई तो…

कैराना में दुकान चलाने वाले अजीम मंसूरी ने महिला थाने में बताया कि परिवार के लोगो ने उनकी शादी की बात चलाई लेकिन कम लंबाई होने की वजह से शादी नहीं हो पा रहीं है। उसके आगे उसने बताया मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर शादी कराने के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन सीएम योगी ने कहा कि अभी तक मेरी खुद शादी नहीं हुई है। इसके चलते वहां से भी उसके हाथ निराशा ही लगी। उसने बताया कि अगर रमजान से पहले उनकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगे और कुल्लू मनाली, मसूरी जैसे कई हिल स्टेशन की भी सैर कराएगे।

ये भी पढ़ें : तेजी से बढ़ रहें कोरोना के मामले, सड़को पर हजारों की भीड़ दें रही मौत को दावत

Related Articles

Back to top button