IPL
IPL

यूपी पुलिस में 27 एडिशनल एसपी के हुए ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

लखनऊ: पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने रविवार को एक आईपीएस (IPS) समेत 27 एडिशनल एसपी (Additional SP) का स्थानांतरण कर दिया है। उन्होंने सभी को तत्काल पद ग्रहण करने के निर्देश भी दिए हैं। पुलिस महानिदेशक ने वाराणसी में तैनात आईपीएस आदित्य लग्हे को अपर पुलिस अधीक्षक सुरक्षा से वाराणसी में ही अपर पुलिस अधीक्षक अपराध बनाया है। बता दें कि आदित्य ने चार्ज भी ले लिया है।

लखनऊ से सुरेश चंद्र सिद्धार्थनगर और मेरठ से अखिलेश नारायण फिरोजाबाद के अपर पुलिस अधीक्षक बनाए गए हैं। लखनऊ में तैनात सुरेश चंद रावत को सिद्धार्थनगर और मेरठ के अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह को फिरोजाबाद का अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

53 इंस्पेटर को मिला प्रमोशन

यूपी पुलिस में 53 इंस्पेक्टरों (निरीक्षक)/प्रतिसार निरीक्षक/ दलनायकों को सीओ पद पर प्रमोशन मिल गया है। इन क्षेत्राधिकारियों को जोन भी आवंटित कर दिए गए हैं। डीजीपी एचसी अवस्थी ने रविवार को इनके प्रमोशन के औपचारिक आदेश जारी कर दिए। जिन निरीक्षकों/प्रतिसार निरीक्षकों और दलनायकों के खिलाफ कोई वाद लंबित हैं, उनके प्रमोशन लिफाफे में बंद कर दिए गए हैं। उनका निस्तारण होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पिच की आलोचना करने वालों को अश्विन का जवाब, कहा- ‘इन नियमों को कौन बनाता है’

Related Articles

Back to top button