28 साल की विवाहिता को अकेला पाकर दो लोगों ने किया गैंगरेप

0

चंडीगढ़। पंजाब के फरीदकोट से एक बुरी खबर आ रही है। यहां मोरी गेट पर चीनी मिल के पास 28 साल की विवाहित महिला के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच में 28 साल की विवाहित महिला के साथ रेप की पुष्टि हो गई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

28 साल की विवाहित महिला के साथ रेप

28 साल की विवाहित महिला के साथ रेप होने से मचा हड़कंप

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार पीड़िता घरेलू सेविका का काम करती है। वह बुधवार को मोरी गेट पर काम के लिए घर से निकली थी। उसी वक्त दो बाइक सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। उसे लेकर मिल के पास एक कमरे पर ले गए। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के महिला को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

परिजनों संग पहुंची थाने

पुलिस ने बताया कि इस वारदात के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची। उसने आपबीती सुनाई, तो परिजन उसे लेकर थाने आए। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है।

गुरदासपुर में भी हुआ था रेप

इसी सप्ताह पंजाब के गुरदासपुर में 30-वर्षीय एक महिला से उसके पड़ोसी ने रेप किया। महिला ने शिकायत की थी कि पिछले साल 1 मई को उसके पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया था और पूरी वारदात का अश्लील वीडियो बनाया था इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

loading...
शेयर करें