अक्षय के सपोर्ट में उतरीं ट्विंकल, मल्लिका और उनके पिता को इस तरह दिया करारा जवाब

0

मुंबई। अक्षय और मल्लिका के विवाद में अब ट्विंकल खन्ना कूद पड़ी हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर वैसे भी बहुत एक्टिव रहती हैं और खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। फिर इस बार तो मामला उनके पति का है। ट्विंकल ने ट्विटर पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर मल्लिका और उनके पिता विनोद दुआ को करारा जवाब दिया है।

ट्विंकल ने अपने पोस्ट के जरिए मल्लिका और उनके पिता को दिया करारा जवाब

ट्विंकल ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं द लाफ्ट चैलेंज के सेट पर शुरू हुए विवाद में अपनी राय रखना चाहूंगी। इस शो में एक बेल है जिसे शो के जज को प्रतिभागी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बजाना होता है। इसी के चलते जब मल्लकि दुआ इस बैल को बजाने के लिए आगे बढ़ी तो अक्षय कुमार ने कहा, “मल्लिका जी आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं।” ये शब्दों का खेल है और बेल बजाने को लेकर हमारे एक्शन। ये एक ऐसी कहावत है जिसे पुरुष और महिलाएं सभी इस्तेमाल करते हैं। जैसे- “मैं उसे बजाने जा रहा हूं। मैं उसे बजाने जा रही हूं” या “आज तो मेरी बज गई।” यहां तक की रेड एफएम की भी टैग्लाइन हैं ‘बजाते रहो।’ इनमें से कोई भी सेक्स के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। श्री विनोद दुआ, मलिलका दुआ के पिता जी ने भी एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मैं इस बेफकूफ अक्षय कुमार को पेंच कर दूंगा।’ क्या उनके इस वाक्य को भी सीधे सीधे लेना चाहिए या घुमा फिरा कर? शब्द, और खासकर उनके मतलब को सही तरीके से समझा जाना चाहिए। मैं हमेशा से स्वतंत्रता के साथ हूं।

जानिए क्या है पूरा मामला 

बता दें, यह पूरी घटना मल्लिका की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी। राजस्‍थान से आए श्‍याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था। शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे। मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, “आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।”

हालांकि ये एपिसोड टेलिकास्ट नहीं हुआ था, लेकिन श्याम रंगीला ने ये क्लिप अपने फेसबुक वॉल पर शेयर की जो वायरल होने लगी। ये क्लिप जब मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने देखी तो उनको ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने टेविटर पर अक्षय की क्लास लगा दी।

 

loading...
शेयर करें