इस साल जून में रिलीज होगी ‘3 इडियट्स’ की रीमेक

0

मुंबई। बॉलीवुड में रीमेक का जमाना है। लेकिन यहां की फिल्म विदेश में बने तो क्या कहने। जी हां, आमिर खान की एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है वो भी मैक्सिको में। फ़िल्मी सूत्रों की माने तो 2009 में आई सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स को ‘3 इडियोटास’ नाम से रीमेक बनाने की तैयारी है

3 इडियट्स

3 इडियट्स में आमिर खान के अलावा शरमन जोशी मेन लीड में थे

फिल्म के डाइरेक्टर होंगे कॉर्लॉस बोलाडो। मैक्सिकन मूवी ‘3 इडियोटास’ 2 जून 2017 को रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स के मैक्सिकन वर्जन में एक्टर आमिर खान के रोल में एक्टर अलफांसो डोसाल नजर आएंगे। यानी सबके चहेते फुंसुक वांगड़ू का किरदार अब मेक्सिको में अपने जादू चलाएंगे।

फिल्म में आमिर के अलावा माधवन और शरमन जोशी मुख्य किरदार में नजर आये थे। बॉलीवुड फिल्म 3इडियट्स के मैक्सिकन वर्जन में एक्टर आमिर खान के रोल में एक्टर अलफांसो डोसाल नजर आएंगे।

3 इडियट्स ने सिल्वर स्क्रीन पर सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। इस फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए चीन की कुछ यूनिवर्सिटीज में डिप्रेशन से निपटने के लिए बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स को देखने की भी सलाह दी जाती है। आमिर की यह पहली भारतीय फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये चीन में कमाए थे ।अब कॉर्लॉस बोलाडो ने इसका रीमेक बनाने की सोची।

loading...
शेयर करें