रोडवेज रिटायर्ड कर्मचारी से 3 लाख की लूट, मचा हड़कंप

0

आजमगढ़। जिले में स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से तीन लाख रुपए निकालकर ले जा रहे व्यक्ति से शातिर बदमाशों ने रूपयों से भरा बैग छीन लिया। बैग लेते ही बदमाश मौका पाते ही फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच की। मौके पर डीआईजी के साथ ही आला अधिकारी भी पहुंच गए।

आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के अचलीपुर गांव के रहने वाले अद्या पांडेय परिवहन विभाग से सेवनिवृत्त कर्मचारी हैं। उनकी बेटी की शादी कुछ दिनों पहले ही हुई थी जिसमें उन्होंने अपने लोगों से कर्ज लिए थे।

इसी कर्ज को देने के लिए वे नगर कोतवाली के स्टैट बैंक ऑफ़ इंडिया की मुख्य शाखा से तीन लाख रूपये निकालकर जैसे ही बैंक से 200 मीटर दूर स्थित अपने स्कार्पियों वाहन की तरफ जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथो में रूपये से भरा बैग जबदस्ती छीन लिया और फरार हो गये।

17 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

थाना न्यू आगरा क्षेत्र में हाइवे पर कंपनी के कर्मचारियों से 17 लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पकड़े गये सात बदमाशों से लूटी गई रकम से खरीदे गये वाहनों समेत नकदी और हथियार भी बरामद हुए हैं। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में हाइवे पर जीएपीएल कम्पनी के कैशियरों से 17 लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम से खरीदे गये वाहनों के साथ नकदी और हथियार बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि लूट करने से पहले बदमाशों ने पहले रेकी की थी।

 

loading...
शेयर करें