ओडिशा के मलकानगिरी में 2 महिलाओं समेत 3 माओवादी ढेर

ओडिशा: मलकानगिरी के मथिली थाना क्षेत्र के तुलसी पहाड़ियों के पास सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान तीन माओवादी ढेर हुए है इसमें दो महिलाओं समेत तीन माओवादी मारे गए। एक SLR और एक राइफल जब्त की गई है। सूत्रों के मुताबिक घायलों को हेलीकॉप्टर से निकाला जा रहा है।

गुप्तचरों से मिली जानकारी

गुप्त सूचना पर SOG और मलकानगिरी DVF की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। DGP ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियान के दौरान जंगल में छिपे कई माओवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं। शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि जवानों की जवाबी कार्रवाई में तीन माओवादी मारे गए और तीन माओवादियों के शव मौके से बरामद किए गए।

सूत्रों के मुताबित, सुरक्षा बल सर्चिंग के लिए निकली थे। इस दौरान नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी, जवानों की ओर से भी नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल से भाग गए, इसके बाद सर्चिंग के दौरान तीन नक्सलियों शव व हथियार मिले हैं।

यह भी पढ़ें: 4 दिवसीय श्रीलंका दौरे पर सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles