दो बच्चों के पिता को जब 70 साल की विधवा से हुआ प्यार

0

मुजफ्फरपुर। कहते हैं कि प्रेम में आदमी इस कदर अँधा हो जाता है कि वह अपने सभी मर्यादाओं भूल जाता है तो कोई रंग-रूप, जाति-बिरादरी यहां तक कि उम्र का भी लिहाज नहीं रखता है।जी हा आपको बता दें की ऐसा ही एक मामला सामने हत्था ओपी के हत्था गांव में आया है। जहां एक 30 वर्षीय युवक ने 70 वर्षीय विधवा से शादी रचा ली है। इस युवक की पहले भी शादी हो चूका है। पत्नी के अलावा उसे दो बच्चे भी हैं। वहीं, वृद्धा को नाती-नतिनी और पोता-पोती सहित भरा-पूरा परिवार है।

30 वर्षीय युवक ने 70 वर्षीय विधवा से

30 वर्षीय युवक ने 70 वर्षीय विधवा से की शादी

गांव के एक युवक ने अपने दादी की उम्र के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक की चौक पर पान की दुकान है, जबकि महिला वहीँ बगल में चाय-नाश्ते की दुकान चलाती है। दुकानदारी के दौरान ही दोनों का आपस में प्यार बड़ा और कुछ ही दिनों में काफी जल्दी एक दुसरे से नजदीकी बढ़ी।

गाँव में रहने वालें लोगों का कहना है कि ये दोनों को प्रेमालाप करते कई बार पकड़ा गया। मन करने पर कई बार उसे मनाही के बाबजूद पकड़े जाने पर कई बार पंचायत भी हुई, जिनमें ऐसा नहीं करने की हिदायत दी गई। लेकिन, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग जारी रहा।

बीते दिन गाँव में रहने वालों ने बैठक कर सामाजिक स्तर पर दोनों की शादी कराने का फैसला लिया। इसके बाद इन दोनों की जल्दी से जल्दी शादी करायी गयी।

loading...
शेयर करें