IPL
IPL

गुना में आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 30 बेरोजगारों (Unemployed) को मिला रोज़गार

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना में नर्सिंग क्षेत्र के लिए आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 30 बेरोजगारों को राेजगार मिला है।

गुना: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना में नर्सिंग क्षेत्र के लिए आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 30 बेरोजगारों को राेजगार मिला है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार गुना में स्थित आईटीआई (ITI) में कौशल विकास एवं रोजगार विभाग के माध्यम और नई दिल्ली के अपोलो होम हेल्थ केयर लिमिटेड के सहयोग से नर्सिंग के लिये निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर के लिए कल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया था।

इसमें गूगल फॉर्म (Google form) एवं अन्य माध्यम से 130 बेरोजगारों ने ऑनलाइन पंजीयन कराया था, जिसमें 47 प्रतिभागी उपस्थित हुए। इस प्लेसमेंट ड्राइव में अपोलो होम हेल्थ केयर लिमिटेड(Apollo Home Health Care Limited) ने 30 लोगों का चयन लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से किया है।

इन आवेदकों में 19 पुरूष, 9 महिला और 2 आवेदक एमएससी नर्सिंग उत्तीर्ण हैं, जिन्हें सुपरवाइजर पद के लिये ऑफर दिया गया है। जिले में नर्सिंग (Nursing) क्षेत्र में रोजगार के लिए प्लेसमेंट ड्राइव पहली बार आयोजित किया गया जिसका प्रचार प्रसार आईटीआई (ITI) एवं रोजगार कार्यालय द्वारा ऑनलाइन किया गया था।

यह भी पढ़े:कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) को भारत रत्न से किया जाना चाहिए सम्मानित: अनुप्रिया पटेल

Related Articles

Back to top button