कोरोना से हार गई 30 साल की महिला, ‘लव यू जिंदगी’ गाना सुनते VIDEO हुआ था वायरल

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच देश की सभी उम्मीदें खत्म होती दिख रही हैं क्योंकि हमारा देश चरमराती स्वास्थ्य प्रणाली और लाचार स्वस्थ्य व्यवस्था से जूझ रहा है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने सकारात्मकता और धैर्य के साथ आशा और साहस के साथ covid से लड़ रहे हैं.

ऐसी ही एक महिला कुछ दिनों पहले कोरोनो वायरस से संक्रमित होने के बाद भी दृढ़ इच्छा शक्ति से इससे लड़ रही थी. उसने बाकी लोगों को कोरोना से लड़ने का साहस दिखता अपना विडियो भी साझा किया जो वायरल हुआ. डॉ मोनिका लांगे ने Twitter पर 30 साल की एक महिला का एक वीडियो साझा किया, जो कोरोनो वायरस से लड़ने के दौरान खुद को प्रेरित रखने के लिए फिल्म “डियर जिंदगी” का गाना “लव यू जिंदगी” सुन रही थी.

वीडियो को साझा करते हुए, डॉ. मोनिका ने 8 मई को लिखा था, “वह अभी 30 साल की है और उसे ICU BED नहीं मिला, हम पिछले 10 दिनों से कोविड इमरजेंसी में इसे संभाल रहे हैं. ये NIVsupport पर है, जिसे रेमेडेसविर, प्लाज्मा थेरेपी आदि प्राप्त हो गया है. ये दृढ़ इच्छा शक्ति वाली एक मजबूत लड़की है, उसने मुझे कुछ संगीत बजाने के लिए कहा और मैंने उसे अनुमति दी. पाठ: “कभी हार मत मानो”

अब डॉक्टर मोनिका लंगेह ने Twitter पर जानकारी दी कि महिला नहीं रही. वह अपने परिवार और अपने बच्चे को छोड़कर चली गई. उनके लिए प्रार्थना करें.

Twitter पर ये ट्वीट वायरल हो रहा है, लोग इस महिला के इतने जज्बे से कोरोना से लड़ने वाले विडियो को देखकर दुखी हैं. लोग इसे लेकर तमाम ट्वीट कर रहे हैं. Twitter पर लोग मृतक महिला की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

हालाँकि, महिला ने विडियो में जो सकारात्मकता और साहस दिखाया वह उनके जाने के बाद भी धरती पर रहेगा. लोग उनकी इस विडियो को देखकर अपने सहस और कोरोना से लड़ने की इच्छा शक्ति को और प्रबल करेंगे.

इस महिला की अंतिम विडियो देखकर सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदमी Twitter पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button