31 मार्च तक नहीं बने जियो के मेंबर तो लगेगा हजारों रुपये का चूना, देना होगा बिल

0

नई दिल्ली। अगर आप जियो के मौजूदा ग्राहंक हैं, और अगर 31 मार्च से पहले जियो के मेंबरशिप लेने से वंचित रह जाते हैं। जिसके बाद अगर आप यह सोचने लगते हैं, कि अगर आपका नंबर पोस्टपेड हो गया तो, आपको बिल भी भरना पड़ सकता है। तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि मेंबरशिप न लेने पर आप अपना नंबर पोस्टपेड होने से कैसे बचाएं ताकि आपको बिल आने की डर न सताए।

जियो के मेंबरशिप

जियो के मेंबरशिप को जल्द करें सब्सक्राइब

जी हां यदि यूजर अपना नंबर बंद कराना चाहते हैं तो एक अप्रैल से पहले जियो के कस्टमर केयर पर कॉल करके या किसी भी जियो के स्टोर पर जाकर अपना नंबर बंद करा सकते हैं। जिसके बाद आपसे ये बस ये पूछा जाएगा कि आप नंबर को क्यों बंद कराना चाहते हैं। एक बार आपकी नंबर बंद कराने की रिक्वेस्ट स्वीकार हो गई तो, सात दिन के अंदर अपना नंबर बंद हो जाएगा।

अगर आप रिलायंस जियो केयर पर बात करते हैं तो इसके लिए आपको कस्टमर केयर प्रतिनिधि से बात करने के लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है इससे बेहतर होगा कि आप किसी जियो स्टोर पर जाएं। वहीं आपको ये भी बता दें कि अगर आप प्रीपेड यूजर हैं तो आप 31 मार्च से पहले ही अपने जियो सिम को फोन से निकालकर रख दें। उसमें कुछ भी न करें न कोई रिचार्ज कराएं। 90 दिन बाद आपका नंबर खुद ही बंद हो जाएगा।

loading...
शेयर करें