मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी से 32 किलो सोना लूट ले गए चोर

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी से सटे गुड़गांव में एक लूट ने लोगों के होश उड़ा दिए। हरियाणा के गुड़गांव में बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर पर धावा बोलकर 32 किलो सोना लूट लिया। लुटेरों ने वहां मौजूद स्टाफ को बंधकर बनाकर वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने विरोध करने पर स्टाफ के दो लोगों को चाकू भी मार दिए।

32 किलो सोना

32 किलो सोना लूटने की खबर से पुलिस सकपकाई

मामला गुड़गांव के न्यू रेलवे रोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर पर दिनदहाड़े सात से आठ हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। पहले बदमाशों ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया। फिर वहां के कर्मचारियों को बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

विरोध करने पर मारा चाकू

इस दौरान बैंक के सुरक्षाकर्मी मुकेश और एक ग्राहक ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्हे लुटेरों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में उन दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शहर के पॉश इलाके में लूट की इस वारदात से हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शुरु की जांच

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूट के सोने पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। लेकिन जानकारों की माने तो बदमाशों ने करीब 32 किलो सोने पर हाथ साफ किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button