चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी के खिलाफ भरी हुंकार, बोले- 2019 में उनके खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

0

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी की मुश्किलें बढ़ा दीं हैं। शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ऐलान किया कि 2019 में होने वाले अगले आम चुनावों में वो बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी सरकार दबावपूर्ण नीतियों के साथ काम कर रही है, जोकि जनता के हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनावों में भी पीएम मोदी खुद उनके पास गठबंधन का प्रस्ताव लेकर आए थे।

राज्य हित के लिए पिछली बार किया था गठबंधन
चंद्रबाबू नायडू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने राज्यहित के लिए पिछली बार बीजेपी से गठबंधन कर लिया था। मगर इस बार इसकी कोई गुंजाइश नहीं है। उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि पिछली बार उन्होंने आंध्र प्रदेश के बारे में सहानभूति जताते हुए कहा था कि वो प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे। इस बात का उन्होंने मुझसे वादा किया था, जोकि उन्होंने नहीं निभाया।

सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने में विफल रहने पर टीडीपी के एनडीए से बाहर होने के कुछ दिनों बाद नायडू ने संवाददाताओं से कहा कि आंध्र प्रदेश के पांच करोड़ लोग महसूस करते हैं कि बीजेपी सरकार हमारी भावनाओं से खेल रही है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने एनडीए सरकार के अंतिम बजट तक इंतजार किया और इसके बाद बीजेपी से संबंध तोड़ लिया। बीजेपी, आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा थी।

loading...
शेयर करें