IPL 2018-CSKvsKKR: धोनी ब्रिगेड से होगा कार्तिक के नाइट राइडर्स का मुकाबला

चेन्नई। मंगलवाल को आईपीएल के 11वें सीजन के पांचवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स एम.ए. चितम्बरम स्टेडियम में आमने होगी। इन दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबलों में जीत हासिल की है।

CSK

चेन्नई के लिए पिछले मैच में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली और उनके बाद चोटिल केदार जाधव ने आखिरी ओवर में जरूरी सात रन बनाकर चेन्नई को जीत दिलाई थी।

अगर पिछले मैचों के अनुसार अनुमान लगाया जाए तो चेन्नई को अपने मिडिल और टॉप आर्डर बैटिंग को दुरुस्त करने की जरुरत है। क्योकि मुंबई के खिलाफ उसका शीर्ष क्रम और मध्य क्रम लड़खड़ा गया था। कप्तान धोनी और रैना भी बल्ले से खासा कमाल नहीं दिखा पाए थे।

कोलकाता के खिलाफ चेन्नई के गेंदबाजी आक्रमण की परीक्षा होगी क्योंकि बेंगलोर के खिलाफ सुनील नरेन की 19 गेदों में 50 रनों की पारी के तूफान ने सभी को हैरान कर दिया।

नितीश राणा से भी चेन्नई के गेंदबाजों को बच कर रहना होगा। उन्होंने अब्राहम डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों के विकेट लिए थे और नंबर-4 पर आते हुए 25 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली थी।

कोलकाता के लिए उसकी गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है। पिछले मैच में मिशेल जॉनसन, कुलदीप यादव, नरेन अपना प्रभाव नहीं छोड़ सके थे। चेन्नई की बल्लेबाजी के सामने अगर कोलकाता के गेंदबाज विफल रहते हैं तो बोर्ड पर बड़ा स्कोर तय है।

मैच की जगह– मैच चेन्नई के एमए चिंतंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा

मैच का वक्त- मैच रात आठ बजे शुरू होगा.

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है.

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

Related Articles