#IPL-11: हैदराबाद के खिलाफ जीत का चौका लगाने उतरेगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

0

हैदराबाद। दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत इस सीजन में अच्छी रही है। पिछले मैच में सीएसके ने अपने नए होम ग्राउंड पुणे में अपनी पहली जीत दर्ज की। अब रविवार को सीएसके का मुकाबला हैदराबाद में सनराइजर्स से है। इस मैच में भी सीएसके जीत की लय कायम रखना चाहेगी।

csk

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान महाराष्ट क्रिकेट स्टेडियम पुणे में 64 रन से मात दी है। टीम चार मैचों में तीन जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर है।

चेन्नई के अच्छी बात यह है कि उसके बल्लेबाज परिस्थतियों के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं और रन बनाते हैं। ड्वेन बा्रवो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 30 गेंदों पर 68, सैम बिलिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 23 गेंदों पर 56 और धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों पर 79 रन बनाए थे।

इसके अलावा ओपनर शेन वाटसन भी फार्म लौट चुके हैं जिन्होंने पिछले मैच में 106 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी। गेंदबाजी में भी टीम अच्छा काम कर रही है। वाटसन चार मैचों में छह विकेट और शार्दुल ठाकुर तथा इमरान ताहिर क्रमश: पांच और चार विकेट ले चुके हैं।

दूसरी तरफ केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद लगातार तीन मैच जीतने के बाद चौथे मैच में जीत की पटरी से उतर गई थी।

टीम में शिखर धवन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान और हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन के रूप में कई बड़े नाम हैं जो पंजाब के खिलाफ नहीं चल पाए थे।

गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार अब तक छह विकेट ले चुके हैं। युवा लेग स्पिनर राशिद खान भी पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे। हैदराबाद को अगर जीत की पटरी पर लौटना है तो उसके किसी एक बल्लेबाज को लंबी पारी खेलना होगा।

मैच की जगह- मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच शाम चार बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

संभावित प्लेइंग 11

SRH: रिद्धिमान साहा, शिखर धवन, केन विलियम्सन (कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, दीपक हूडा, भुवनेश्वर कुमार, युसूफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, क्रिस जॉर्डन।

CSK: शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, महेंद्रसिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्‍वेन ब्रावो, दीपक चाहर, हरभजनसिंह, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

loading...
शेयर करें