आगरा : पड़ोसी ने मासूम को अपने घर बुलाया फिर किया रेप

लखनऊ। तमाम दावों और कानून के बाद भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थम नहीं रहे। प्रेम की नगरी आगरा से भी एक मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना आगरा के फतेहपुर सीकरी कस्बा के एक मोहल्ले की है जहां एक एक पड़ोसी ने आठ वर्षीय बच्ची को घर में बुलाकर दुष्कर्म किया।

घटना के वक़्त बच्ची की मां मजदूरी करने दरी गोदाम गई हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, कस्बा के एक मोहल्ला निवासी महिला के पति की मौत 6 साल पहले ही हो चुकी है। वो मजदूरी कर के अपने तीन बेटियों और बटे को पालने  के लिए दरी गोदाम में कार्य करती है।

घटना के वक़्त महिला अपने काम पर गई थी। उस समय उसकी बेटियां और बेटा घर पर ही थे। आरोप है कि पड़ोसी ने अपने बेटे के जरिए महिला की आठ वर्षीय बालिका को अपने घर बुलवाया। अपने बेटे को कमरे बंद कर आठ वर्षीय बालिका को बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसी वक्त बालिका की बड़ी बहन भी मौके पर पहुंच गई और उसने बालिका को वहां से मुक्त कराया।

शाम को जब पीड़िता की मां को अपनी बेटी के साथ हुई दरिंदगी की खबर मिली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। हालाँकि पहले आरोपी पड़ोसी के परिवालों ने समझौते का प्रयास किया गया। इसके बाद महिला बच्ची को लेकर थाने गई और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लिख ली है। मामले की जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज करने की बात  कही।

Related Articles