केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, राहुल गांधी के लिए कही ये बात

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जमकर विपक्ष पर हमला किया। सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए मौर्य ने कहा कि ये सभी पार्टियां एक जुट होकर सिर्फ मोदी रोको अभियान में लगी हैं। लेकिन उनका यह अभियान कभी सफल नहीं होगा।

केशव प्रसाद मौर्य

इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि दस सालों तक अपने इशारे पर सरकार चलने वाले राहुल गांधी आज प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे। लेकिन राहुल गांधी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। इसके साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने विश्व शक्तिशाली नेता कहा और गरीबों मसीहा बताया।

केंद्र और सूबे की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सड़कों और सेतु का लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है। इस कार्य में कुल 118 करोड़ की लागत आई है। देश और राज्य को विकास के पथ अग्रसर करने में हमारे पीएम और सीएम जुटे हैं। अमेठी बाइपास के लिए 20 मई अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। हमारी सरकार जनता, किसान, नौजवान की भलाई करने के लिए आई है।

मौर्य ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने एक साल के अंदर 9 लाख मकान दिया है।उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए अधिकारीयों को हिदायत दी गई है। जिसने भी कोताही की उन्हें बख्शा नहीं जायेगा।

Related Articles