अमरोहा में लगेगी सीएम योगी चौपाल, दलित के घर खाएंगे खाना, रात्रि में करेंगे विश्राम

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  गुरुवार को अमरोहा जायेंगे। सीएम योगी यहां के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के दलित बाहुल्य गांव मेहंदीपुर चौपाल लगाएंगे। इस जिले के अपने पहले दौरे के दौरान सीएम योगी यहीं दलित प्रधान प्रियंका के घर रात का भोजन भी करेंगे और रात्रि को विश्राम भी करेंगे।

आदित्यनाथ 

इसके अलावा वो वह हसनपुर के नुमाइश ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यहाँ योगी आदित्यनाथ नगर पालिका सभागार में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ विशेष विमान से मुरादाबाद के मूढापाण्डे हवाई पट्टी 10:35 बजे पहुंचेंगे।

नुमाइश ग्राउंड हसनपुर से हेलिकॉप्टर से जायेंगे। 1:00 बजे तक नवनिर्मित नगर पालिका भवन में कानून-व्यवस्था  एवं विकास कार्यो की जनपदीय समीक्षा करेंगे। उसके बाद जनप्रतिनिधियो एवं पार्टी कार्यक्रताओं से मुलाकात करेंगे। 1:30 से 2 बजे तक वे आराम करेंगे।

नुमाईश ग्राउंड में 2 :10 बजे से 3 :30 तक विभिन योजनाओं के लाभार्थियों को स्वकृति प्रमाण पत्र का वितरण, शिलान्यास, लोकार्पण और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके तहत वे तहसील, थाना, गेहू क्रय केंद्र, अस्पताल और मलिन बस्ती जाएंगे। 6 बजे राधा स्वामी सतसंग व्यास परिसर मेहंदीपुर में चौपाल लगेगी। चौपाल ख़त्म करने के बाद वो दलित ग्राम प्रधान प्रियंका देवी के आवास पर जाएंगे। रात्रि का भोजन करने के बाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में रात्रि विश्राम करेंगे। 27 अप्रेल 2018 को 8 :30 बजे अमरोहा से बुलंदशहर को प्रस्थान करेंगे।

Related Articles