लखीमपुर हादसे में 12 मरे, सीएम योगी आदित्यनाथ जताया दुख

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में शनिवार सुबह हुए टाटा मैजिक और ट्रक के टक्कर में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीँ इस हादसे में मरने वालों की संख्या 7 पहुँच गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है।

योगी आदित्यनाथ

पुलिस के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले में शनिवार सुबह उचौलिया कस्बे स्थित ढाबे के पास खड़े ट्रक में पीछे से एक अनियंत्रित मैजिक टेंपो ने टक्कर मार दी। हादसे में नौ लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि सात लोग घायल हो गए थे। घायलों को आनन-फानन में शाहजहांपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां तीन और लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

वहीँ घायलों में कई कि हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है। हालाँकि अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच और हालात का जायजा लिया। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के निर्देश देते हुए सभी प्रभावितों को राहत एवं हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

Related Articles