बीजेपी की हवा में शून्य हो गई ये पार्टी, नहीं बचा एक भी सदस्य

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल के आखिरी विधायक सहेंद्र सिंह रमाला ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। सोमवार को पार्टी अध्यक्ष अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय के उपस्थिति में सहेंद्र सिंह रमाला ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ 24 से अधिक ग्राम प्रधानों और दो ब्लॉक प्रमुखों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। रामाला के जाने के बाद अब उत्तर प्रदेश विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता अब शून्य हो गई है।

सहेंद्र सिंह रमाला

बागपत के छपरौली से विधायक सहेंद्र सिंह रमाला का कहना है कि वो बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर इसमें शामिल हुए हैं। उनका कहना है कि सीएम योगी और पीएम मोदी देश और राज्य के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। वहीँ बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे का कहना है कि रामाला के आने से भाजपा मजबूत हुई है।

आपको बता दें कि रामाला के विधानसभा क्षेत्र में 101 गांव आते है। हाल ही में रामाला पर क्रॉस वोटिंग करने का आरोप लगा था।  इनके वोट के वजह से बीजेपी प्रत्याशी को जीत मिली थी, इसके बाद ही उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। RLD अध्यक्ष अजित सिंह के बेहद करीब माने जाने वाले रामाला के बीजेपी में आने से आरएलडी को तगड़ा झटका लगा है।

loading...
शेयर करें