मैच की जीत, अनुष्का का बर्थ डे, कुछ ऐसा रहा विराट का तोहफा…

0

बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत की खुशी कुछ खास थी. इस खास खुशी का कारण था, उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का जन्मदिन. अनुष्का के जन्मदिन के अवसर पर विराट की टीम को दो हारों के बाद आखिरकार जीत नसीब हुई.

कप्तान विराट कोहली
एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार रात को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों से हरा कर अपने जीता परचम लहराया.   आपको बता दें पिछले आठ मैचों में बेंगलोर टीम की यह तीसरी जीत है. इस कारण उसके प्लेऑफ में पहुंचने के अवसर अब भी बरकरार हैं. अनुष्का ने मंगलवार को अपना 30 वां बर्थडे मनाया और उनके पति और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को इस बहुत की बहुत ज्यादा खुशी है कि अनुष्का उनकी इस जीत को देख पाई.

मैच के बाद एक बयान में विराट ने कहा, “हमें इस जीत की बेहद जरूरत थी. टूर्नामेंट का यह सबसे महत्वपूर्ण स्तर है. ड्रेसिंग रूम में हम यही सोच रहे थे कि हमें आगे बढ़ने के लिए इसी प्रकार की जीत चाहिए थी. मेरी पत्नी अनुष्का यहां हैं और उनका जन्मदिन है. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि वो हमें जीतते हुए देख पाई हैं. उनके सामने अपनी टीम के लिए दो अंक हासिल करने की खुशी है.”

विराट ने मैच के इस जीत को अनुष्का का बर्थडे गिफ्ट बताया था. इतना ही नहीं मैच के बाद अनुष्का ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमे अनुष्का और विराट बर्थडे के साथ जीत का जश्न मनाते आये नजर.

loading...
शेयर करें