ओम प्रकाश राजभर बोले, गले मिलना है तो बंद कमरे में मिले युवा

वाराणसी। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने फिर ऐसा बयान दिया है जो सुर्ख़ियों में आ गया है। कोलकता मेट्रो में गले मिलने पर एक कपल की पिटाई पर उन्होंने कहा कि गले मिलना है तो बंद कमरे में मिला करें, सार्वजनिक स्थलों पर ऐसा अशोभनीय प्रदर्शन ना करें।

ओम प्रकाश राजभर

उस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गले मिलना तो वैसे कोई गलत बात नहीं होती। हर समाज की अपनी अपनी परम्परा होती है। लेकिन युवा जोड़े अपनी भावनाओं को इजहार इस तरह सार्वजनिक स्थलों पर न करके बंद कमरे में करें।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को मेट्रो तरेम में एक युवक ने अपने प्रेमिका को गले लगाने का प्रयास किया। जिसका वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया। इसके था ही उन दोनों की नजदीकियों का भी विरोध किया। इस बात बढती गई और दोनों पक्षों ने नोक झोक हुई और फिर मारपीट।

वहीँ राजभर शराबबंदी को लेकर उग्र आंदोलन कर रहे हैं। 20 मई को बलिया टीडी कालेज के प्रांगण में आयोजित महिला रैली में बिगुल फूंका जाएगा। राजभर ने कहा कि सरकार में रहकर यदि बुराई का विरोध हम कर रहे है, तो सबका समर्थन मिलना चाहिए। आपको बता दें कि अभी हाल ही में उन्होंने शराब को लेकर एक जाति विशेष पर टिपण्णी की थी जिसका काफी विरोध हुआ था।

Related Articles