#CSKvsKKR: शुरूआती 10 ओवर में चेन्नई का स्कोर 90/2

कोलकाता। इंडियन प्रीमियम लीग के 11वें संस्करण के 33वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती 7 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। ताजा स्कोर लिखे जाने तक अंबाती रायडू 0 और सुरेश रैना 20 रन बनाकर मैदान पर टिके हैं। अभी तक टीम ने का विकेट खोया है।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरे चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने पारी की तेज़ शुरुआत की और शुरूआती 5 ओवर में 50 रन बटोरे। लेकिन छठे ओवर की ओवर की पहली गेंद पर पीयूष चावल ने फाफ 15 को क्लीन बोल्ड कर दिया।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

इस मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीमें एक बदलाव किया है। केकेआर ने नितीश राणा की जगह रिंकु सिंह को शामिल किया है। वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

सीएसके ने अब तक खेले 8 में से 6 मैच जीते हैं और उसके 12 अंक हैं। वहीं मेजबान कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आठ मैच में से 4 जीते हैं और वो अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। ऐसे में आज के मुकाबले में कोलकाता जीत दर्ज करके प्ले-ऑफ के लिए अपनी उम्मीदें और मजबूत करना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग 11

CSK:  शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रविन्द्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, कर्ण शर्मा, लुंगी एन्गिडी और केएम आसिफ।

KKR: दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, शुभम गिल, मिशेल जॉनसन, पीयूष चावला, शिवम मावी और कुलदीप यादव।

Related Articles