चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के कर्नाटक दौरे पर गए सीएम योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक के दौरे पर रवाना हो गए। अपने दो दिवसीय इस यात्रा के दौरान सीएम योगी दर्जनों सभाएं और रैलियां करेंगे। इसके अलावा वो वहां के मठों और मंदिरों में दर्शन पूजा भी करेंगे।

योगी आदित्यनाथ

इन कार्यक्रमों से वक़्त निकाल कर मुख्यमंत्री सामाजिक लोगों से मुलाक़ात भी करने वालें हैं। वहीँ वो छिन्नाबसावा पट्टा देवारा मठ भलकी में मैथ के स्वामी से मुलाक़ात करेंगे और पूजा अर्चना करेंगे। सीएम योगी भलकी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद वो ह्युमनाबाद स्थित वीरभद्र बाबा के मठ जाएंगे और वहां भी दर्शन पूजन के बाद सभा करेंगे।

इसके बाद गोकक, फिर शाम को यमाकना मराडी, खानपुर और बेलगाम देहात में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रात्रि को विश्राम के बाद मंगलवार को कनडा जिले के भटकल में एक जनसभा से कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।  उसके बाद वो उडपी के बेयांदुर और दक्षिण कनडा के मुडाबिडरे में उनकी सभाएं करेंगे। इसके बाद कोडागू के विराजपेट और पांचवीं सभा कनडा के सुलिया में होगी। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री का दौरा आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी सीएम योगी कर्नाटक में चुनाव परकार के लिए पहुंचे थे लेकिन यूपी में आंधी-तूफ़ान की वजह से आई आपदा की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा था। आपदा के दौरान मुख्यमंत्री के कर्नाटक प्रचार करने पर विपक्ष ने निशाना साधा था।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि सीएम को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी वापस आना चाहिए था। जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक की राजनीति के लिए। इन हालातों में भी अगर वो वापस नहीं आते हैं, तो फिर वो हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें

आपको बता दें कि कर्नाटक में चुनावों को लेकर सियासी पारा चढ़ चुका है। सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। चुनावी घमासान को लेकर रैलियां और प्रचार जोरों से शुरू हो चुका है।

Related Articles