सिद्धारमैया ने अख़बारों में विज्ञापन छपवाकर पीएम मोदी को दी चुनौती

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अख़बारों में इश्तिहार छपवाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा को बहस के लिए चुनौती दी है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो कर्नाटक के लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं।

 मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के भाषण में कोई काम की बात नहीं होती बल्कि उसके शोर से सिर्फ भ्रम पैदा होता है। मेरा चुनावी मुकाबला उनसे नहीं हैं बल्कि येदियुरप्पा से है। मैंने उन्हने चुनौती देता हूँ कि खुले मंच पार आकर मुझसे बहस करें। क्या वो इसे स्वीकार करेंगे, मोदी का भी स्वागत है?

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषणों में गलत बाते करके लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धारमैया दैनिक समाचार पत्रों में दिए विज्ञापन में कहा है कि 6.5 करोड़ कन्नडिग के भविष्य के हित में ध्यान में रखकर चलिए कर्नाटक के लोगों के सामने ही एक खुली बहस करते हैं, मैं किसी भी जगह पर आपके द्वारा सुझाये गये तारीख और समय पर आने के लिए तैयार हूं।

उल्लेखनीय है कि गत 12 नई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव जोने वाले हैं। इस चुनाव के लिए घमासान जारी है। बीजेपी और कांग्रेस जी तोड़ मेहनत कर रही है। पीएम मोदी भी आये दिन अपनी रैलियां कर रहे हैं। हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया लगाया था।

Related Articles