BJP MLA के बेटे पर लगा रेप का आरोप, धरने पर बैठी पीड़िता, दी आत्मदाह की चेतावनी

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहां में बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर रेप का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही। इस के विरोध में पीड़िता कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठी। उसका कहना है कि अगर उसकी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो आत्मदाह कर लेगी।

रोशन लाल वर्मा

पीड़िता का आरोप है कि रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसके साथ रेप किया और उसे बंधक भी बनाये रखा।पीड़िता का आरोप है कि शिकायत दर्ज करने एक बाद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। धरने के कुछ घंटे बाद अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाकर धरना खत्म करा दिया। वहीं पीड़िता ने कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

रेप पीड़िता का आरोप है कि वो पिछले पांच सालों से न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। लेकिन अब तक उसकी कहीं सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता का कहना है कि पुलिस राजनीतिक दबाव के आगे झुक गई है इसलिए उसे न्याय नहीं मिल रहा है। पीड़िता के मुताबिक, साल 2011 में रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा ने उसके साथ बलात्कार किया और कई दिनों तक बंधक बनाए रखा था।

अपने न्याय के लिए धरने पर बैठी पीड़िता को अधिकारीयों ने न्याय का भरोसा दिया लेकिन पीड़िता ने चेतावनी दी कि अगर 11 मई तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कलेक्ट्रेट में आत्मदाह कर लेगी।

पुलिस ने बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के गांव की युवती ने साल 2012 में विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके पुत्र के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले की विवेचना सीबीसीआईडी को सौंप दी गई।

पीड़िता के धरने एक बाद अब या मामला राजनातिक हो चुका है। इस मामले में सपा को बीजेपी पर हमला करने का मौका मिल गया है। पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए अब सपा ने आर पार की लडाई का ऐलान किया है। वहीँ विधायक रोशन लाल ने इस आरोपों को बे बुनियाद बताया। उनका कहना है कि ये विरोधियों की एक चाल है उनकी छवि खराब करने की।

Related Articles