सपा के साथ गठबंधन पर मायावती ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। मायावती का कहना है कि उत्तर प्रदेश में सपा के साथ गठबंधन की घोषणा दोनों दलों द्वारा सीटों के सामंजस्य का मसला सुलझा लेने के बाद की जाएगी।

प्रमुख मायावती

मायावती ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि ‘संसदीय चुनावों में अभी कुछ वक्त है। जब चुनाव निकट आएगा, तो दोनों पार्टियां सीटों को समायोजित करेंगे, फिर गठबंधन की घोषणा करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या इस गठबंधन की वजह से बीजेपी के खेमे में भय का माहौल है?

तब उन्होंने कहा कि भय होना स्वाभाविक है। होने दीजिए। मायावती ने आगे कहा कि, ‘भाजपा और आरएसएस की सांप्रदायिक ताकतों को धर्मनिरपेक्ष ताकतों का एकजुट होकर आगे बढ़ना बिल्कुल पंसद नहीं होगा। आपको बता दें कि कर्नाटक में 11 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं।

इसके लिए सभी दल प्रचर में जुट गए हैं। वहीँ मायावती जनता दल-सेक्युलर के लिए प्रचार करने पहुंची हैं। उनका कहना है कि भाजपा हो या कांग्रेस कोई भी दल न उनपर दबाव बना पाया है और न बना पायेगा। आपको बता दें कि यूपी सरकार ने चीनी मीलों के घोटाले को लेकर बसपा प्रमुख मायावती  के खिलाफ सीबीआई जांच बैठा दी है।

Related Articles