आजमगढ़ : एक तरफ़ा प्यार में अंधे युवक ने नाबालिग को घर में घुसकर जिंदा जलाया

आजमगढ़। एक तरफा प्यार में अंधे एक दबंग ने आजमगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। यहां दबंग एक एक नाबालिग को उसके ही घर में ही आग के हवाले कर दिया। परिजनों की चीख पर आस-पास एक लोग मदद के लिए पहुंचे। आरोपी को पकड़ा कर उसकी पिटाई की और बुरी तरह झुलसी नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आजमगढ़

यहां से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग लगभा 90 फीसदी तक जल चुकी है। डॉक्टर्स उसे बचाने की कोशिश में लगे हैं। डॉक्टरों ने कहा कि अभी उसकी हालत बेहद गंभीर है। वहीँ लोगों की पिटाई से घायल हुए आरोपी को भी आजमगढ़ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानाकरी के मुताबिक, घटना निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरीहा गांव का है। परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक काफी समय से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। बार-बार फोन नंबर मांगता था। उससे बात नहीं करने पर धमकी भी देता था। वारदात वाले दिन घर तक पहुँच गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।

आग में जलती लड़की घर के बाहर निकली, परिजनों ने मुश्किल से आग को बुझाया और वहीँ चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौद्द आये उन्होंने आरोपी को पकड़ा लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत होने की वजह से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

मामला अलग अलग समुदाय का होने की वजह से गांव में तनाव का माहौल है। बात आगे न बढे इसके लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आरोपी भी इसी गांव का रहने वाला है।

Related Articles