अखिलेश यादव बोले, बीजेपी तो हमे हिंदू ही नहीं मानती

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। दरअसल लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर में महाराणा प्रताप की जयंती मनाई गई। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग हमें जितना रोकेंगे, हम महापुरुषों का उतना सम्मान करेंगे।

अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में आज के दिन छुट्टी होती लेकिन भाजपा सरकार ने छुट्टी रद्द कर दी। अब जब फिर हमारी सरकार बनेगी तब फिर हम तो फिर हम छुट्टी घोषित करेंगे। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप के जीवन से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कभी अपने स्वाभिमान के साथ समझौता नहीं किया। उन्होंने घास की रोटी खा कर दिन व्यतीत किया लेकिन फिर भी किसी के आगे हाथ नहीं फैलाया। हमे इस आदर्श पर चलना चाहिए।

इस दौरान अखिलेश यादव ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया।  इसके साथ ही सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो जोड़ने वालों में से हैं लेकिन बीजेपी हमे तोड़ने के नजरिये से देखती हैं। हम हिंदू हैं लेकिन भाजपा हमें हिंदू नहीं मानती। बीजेपी वाले सर अपने राजनीतिक लाभ के मुद्दे उठाते हैं। गुजरात में बिजली उठाया कर्नाटक में टीपू और अलीगढ़ का मामला उठा रहे हैं। कभी विकास पर चर्चा भी करेंगे या नहीं।

Related Articles