हमीरपुर : नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 18 दिन तक हैवानों ने किया गैंगरेप

हमीरपुर| उत्तर प्रदेश में नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे। कड़े कानून के बावजूद अपराधी अपनी वारदातों को बेधड़क अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे की है यहां एक नाबालिग को अगवा कर उसे बंधक बनाकर 18 दिन तक गैंगरेप किया गया ।

हमीरपुर

बताया जा रहा है कि तीन युवकों करीब 20 दिन पहले युवती को उस वाट अगवा कर लिया था जब वो कुछ सामान लेने बाजार गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।इस मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी। ने गुरुवार को बताया कि 20 अप्रैल को हमीरपुर जिले के राठ कस्बे राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी।

तब उसके पिता ने काफी तलाश किया और जब नहीं मिली तब राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई और कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा अपहरण और 18 दिनों तक बंधक बनाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात परिजनों व पुलिस को बताई।

उन्होंने बताया कि लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया फिलहाल अदालत में गुरुवार को पीड़िता का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है।

Related Articles