विश्व हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड का ऐलान, तस्वीर उखाड़ने वाले को मिलेगा एक लाख रुपये का इनाम

लखनऊ। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में जिन्ना की तस्वीर को लेकर विश्व हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र पंवार ने एक नया विवादित फरमान जारी किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि एएमयू कैंपस से जिन्ना की तस्वीर निकाल कर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा।

धर्मेंद्र पंवार

आपको बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के यूनियन हाल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। हिन्दू संगठन और यूनिवर्सिटी के छात्र आमने सामने हैं। कई बार दोनों के बीच झडपे भी हुई। हिंदू संगठन लागातार जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग कर रहे हैं।

अमरोहा जनपद में प्रदेश स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे विश्व हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह पंवार ने मीडिया से बता करते हुए कहा कि ये मेरे देश का दुर्भाग्य है कि जिन्ना जैसे की तस्वीर हमारे देश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जो लोग जिन्ना की तस्वीर का समर्थन करते हैं वो मेरी नजर में आतंकवादी है। धर्मेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि मैं विश्व हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते घोषणा करता हूं कि जो कोई भी व्यक्ति यूनिवर्सिटी के अंदर से जिन्ना की तस्वीर को उखाड़कर लाएगा और उसको जलाएगा, मैं उसे अपने संगठन की ओर से एक लाख रुपए का इनाम दूंगा। यह कार्य देश हित में होगा मैं उसका पूरा समर्थन और सहयोग करूँगा।

Related Articles