अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- औकात में रहो, नहीं तो जूते लगेंगे

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का बीते शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान गुस्सैल रूप देखने को मिला है। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मर्यादा की सारी हदे लांघते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की नसीहत दे डाली और जूते लगने की चेतावनी दी। उन्होंने यह अमर्यादित टिप्पणी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने के बाद दी।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को केजरीवाल बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कालोनियों को पीने के पानी की पाईपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले बीजीपी कार्यकर्ता और कई पदाधिकारी यहां पहुंचे गए। आरोप है कि इन बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ में काले झंडे थे।

अपने इस कार्यक्रम के दौरान  अरविन्द केजरीवाल ने जैसे ही मंच पर खड़े होकर भाषण देना शुरू किया। सामने खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस करतूत पर केजरीवाल भड़क उठे और उन्होंने मंच से ही बीजेपी कार्यकताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे दी।

अरविन्द केजरीवाल ने विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते लगेंगे कि पहचान में नहीं आओगे।

उधर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए वह केजरीवाल का विरोध करने लगे।

Related Articles