राहुल गांधी ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से कहा- हादसा प्रभावित परिवारों की करें मदद

लखनऊ। पीएम मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुए भयानक हादसे ने सबका दिल दहला दिया है। यहां कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक निर्माणाधीन पुल गिर गया जिसके नीचे गई गाडियां आगई। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है। और 50 से ज्यादा लोग घायल हैं। इस हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

वाराणसी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने से हुई 18 लोगों की मौत से वह बहुत आहत हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है किया है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करने के लिए स्थानीय कार्यकर्ता आगे आएं।

डीजीपी ने की 18 लोगों की मौत की पुष्टि की। इस हादसे में मरनेवालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। तीन लोगों को जिंदा निकाला गया। जबकि 30 अन्य घायल हुए हैं। NDRF और स्थानीय प्रशासन का राहत और बचाव ऑपरेशन ख़त्म हो गया है।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी देर रात वाराणासी पहुंचकर हादसे की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश जारी किया। योगी से पहले उनके निर्देश पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नौ बजे शहर पहुंच कर दुर्घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं फ़्लाईओवर बना रही एजेंसी सेतु निगम के 4 अफ़सरों को सस्पेंड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि 1 अक्टूबर 2015 में चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर के विस्तारीकरण का शिलान्यास हुआ था।

Related Articles