फिलीपींस की राजधानी मनीला के कैसिनो में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत

0

मनीला। मनीला में एक होटल के कैसिनो में रविवार सुबह आग लग गई। कैसिनो में लगी आग की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ‘मनीला डिजास्टर रिस्क रिडक्शन एंड मैनेजमेंट ऑफिस’ ने बताया कि आग में बुरी तरह झुलसे चार लोगों ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया।

कैसिनो में लगी आग

आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है

इससे पहले आई खबरों में कहा गया कि चारों को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो वे अचेत अवस्था में थे। आग की लपटें कैसिनो की परछत्ती से ऊपर पहुंच गई और तीसरी मंजिल तक जा पहुंची। मनीला के अग्नि सुरक्षा ब्यूरो ने कहा कि आग से तेज लपटें और घने धुंए का गुबार निकला जिसने ‘मनीला पैवेलियन होटल एंड कैसिनो’ के कैसिनो को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

इससे पहले पिछले साल कैसीनो में हुई थी घटना

बता दें पिछले साल जून में मनीला में एक बंदूकधारी ने एक कैसीनो परिसर में गोलीबारी की और आग लगा दी था। इस घटना के बाद वहां 34 शव बरामद किए गए थे। अग्निशमन ब्यूरो के अनुसार- करीब 34 लोगों की मौत हो गई थी। इस बीच पुलिस ने बताया था कि मनीला के कसीनो में स्वचालित राइफल से गोलीबारी करने और आतंकवादी हमले की आशंका पैदा करने वाले व्यक्ति की मौत हो गई थी।

loading...
शेयर करें