रत्‍नागिरी के केमिकल फैक्‍ट्री में भयंकर विस्‍फोट, 4 लोगों की मौत

घायल हो गया है जिसे रात्‍नागिरी जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाका होने से आग इतनी फ़ैल गई कि उसे बुझाने के लिए 8 दमकल गाड़ियों की मदद लेनी पड़ी। 

रत्‍नागिरी: महाराष्ट्र के रत्‍नागिरी जिले में एक केमिकल फैक्ट्री में बड़ा धमाका हो गया। इस धामके में करीब 4 लोगों की मौत हो गई है और और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। धमाके के बाद फैक्ट्री में करीब 50 लोग फंस गए जिन्हें सुरक्षाकर्मियों द्वारा रेस्क्यू कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि धमाका इंडस्‍ट्र‍ियल एरिया में केमिकल फैक्ट्री में हुआ है जिसमे करीब 50 लोगों के फंस गए थे जिन्हे सुरक्षा कर्मियों की मदद से निकला गया। इस धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई और 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे रात्‍नागिरी जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाका होने से आग इतनी फ़ैल गई कि उसे बुझाने के लिए 8 दमकल गाड़ियों की मदद लेनी पड़ी।

Maharashtra: रत्‍नागिरी जिले में केमिकल फैक्‍ट्री में भयंकर विस्‍फोट, 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के रत्‍नागिरी जिले के खेड़ तहसील में स्थित इंडस्‍ट्र‍ियल एरिया में एक फैक्‍ट्री के बायरलर में बड़े विस्‍फोट के बाद आग लग गई। बायलर से हुआ धमाका कई किलोमीटर तक दूर तक सुनाई दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। अभी घटना के बारे में विस्‍तृत जानकारी का आने का इतंजार है।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को हुआ कोरोना, लगवाई थी चीनी कोविड वैक्सीन

Related Articles