महिला से ठगे करीब 4 लाख रुपये, इस शो में एंट्री करवाने का दिया झांसा

जोधपुर: ठगों के हौसले कुछ ऐसे बुलंद है जैसे उन्हें पकड़ना मुश्किल ही नामुमकिन है। पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें ठगों ने ठगी का एक अलग तरीका अपनाया है। ये मामला जोधपुर (Jodhpur) शहर के निकटवर्ती मथानिया थाना इलाके का है जहाँ एक ठग ने महिला को केबेसी (KBC) में इनाम खुलवाने के बहाने करीब 4 लाख रुपये ठग लिए। महिला ने इनाम खुलने के लालच में अपने घर को भी ये बात नहीं बताई। थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया की हमने महिला की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Jodhpur में महिला से ठगे करीब 4 लाख रुपये

पुलिस सूत्रों के अनुसार ये महिला जोधपुर (Jodhpur) शहर के निकटवर्ती मथानिया थाना इलाके से सटे उम्मेद नगर की रहने वाली लीला देवी है। महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उसके पास 17 मार्च को एक फोन आया, इस दौरान किसी शख्स ने उससे केबीसी में बड़ा इनाम खुलने की बात कही और इनाम की अलग अलग रकम बताई गई। महिला से पैसे मिल जाने के बाद ठग ने अपना फ़ोन बंद कर लिया जिसके बाद से महिला पुलिस ठाणे के चक्कर लगा रही है।

अलग अलग नंबर पर ट्रांसफर करवाए रुपये

जोधपुर (Jodhpur) की रहने वाली महिला से ठग ने अलग नंबर पर रुपये ट्रांसफर करवाये। ठग महिला महिला को 19 अप्रैल तक झांसा देता रहा और ठगता रहा। इनाम के लालच में ठगी से अनजान महिला ने पैसे देने के लिए अपने गहने भी बेंच डाले। महिला से लगभग 4 लाख रुपये ठगने के बाद ठग ने अपना फ़ोन बंद कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी एवं आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: बाज़ार में गिरावट, Sensex और Nifty शुक्रवार को निचले स्तर पर, Metals शेयर चमके

Related Articles