दिल्ली में हुई बड़ी मुठभेड़, गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच ढेर हुए 5 बड़े गैंगस्टर

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल, शाविवार को दिल्ली पुलिस ने काफी देर चली मुठभेड़ में पांच खूंखार अपराधियों को ढेर कर दिया है, जबकि एक जख्मी हो गया है। हालांकि इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भारती कराया गया है। यह मुठभेड़ दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को पुलिस के स्पेशल सेल को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि राजेश भारती नाम का कुख्यात अपराधी  अपनी गैंग के साथ छतरपुर में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए आ रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछा दिया।

जैसे ही एक अपराधी पुलिस टीम के सामने पहुंचे उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। इसी में मोस्ट वांटेड राजेश भारती और उसकी गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस की गोलियां लगीं। इनमें से चार की मौत हो गई है। जबकि एक जख्मी है।

फायरिंग में पुलिस के कई जवान भी जख्मी बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक स्पेशल सेल के 6 पुलिसकर्मियों को गोलियां लगी हैं।

आपको बता दें कि राजेश भारती हरियाणा के जींद का रहने वाला है। उसके खिलाफ 302 और 307 जैसी गंभीर धाराओं में दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में कई केस दर्ज हैं। वह खासतौर पर साउथ दिल्ली में अपराध को अंजाम देकर हरियाणा भाग जाता था। राजेश भारती पर 1 लाख का इनाम रखा गया है।

Related Articles