सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में कोहरे के दौरान रफ्तार का कहर देखने को मिला है। आगरा बरेली हाइवे पर सोरों कस्बे में आई बारात के लौटते समय बारातियों की कार ईंटों के चट्ठे से टकरा गई। जिसमें चार बारातियों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

हादसा आज तड़के हुआ जब कोहरे के कारण दृश्टयता बहुत कम थी। मृतकों के नाम अमन, आसिफ, और साजिद हैं जबकि समीर, अरशद और यासिर घायल हुए। इनमें एक की मौत अस्पताल में हो गई। बाकी दो की भी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

कासगंज के सोरों में मुन्ने मियां की लडकी यासमीन नाज की बारात सोरो लहरा रोड निवासी के रिजाजउद्दीन के लडके सलमान की बारात आई थी। बाराती अपनी ब्रेजा गाडी से वापस मैनपुरी जा रहे थे। तभी आगरा बरेली हाइवे पर तेज रफ्तार और कोहरे की बजह से गाड़ी मारूति सुजुकी एजेंसी के निकट रोड किनारे रखी ईटो के चट्ठे से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस पास के लोगों की मदद से पुलिस ने कार में फंसे हुए शवों को कार की चादर काटकर निकाला। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसबीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, बंधक बनाकर लाखों की डाली डकैती

Related Articles