श्रीनगर जिले में सक्रिय 4 आतंकवादी: IGP Kashmir zone

श्रीनगर: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (IGP) ने बुधवार को कहा जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में चार आतंकवादी सक्रिय हैं और सुरक्षा बल उन्हें बेअसर करने के लिए काम कर रहे हैं। पत्रकारों द्वारा यहां एक समारोह के दौरान सुरक्षा बलों पर हमलों की संख्या में वृद्धि के बारे में पूछे जाने पर पुलिस महानिरीक्षक (Kashmir zone) विजय कुमार ने कहा कि पुलिस इसकी जांच कर रही है।

आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह में दो ग्रेनेड हमले हुए हैं और हाल ही में एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। IGP कुमार ने कहा, “श्रीनगर में चार आतंकवादी सक्रिय हैं।” उन्होंने कहा, “हम उन्हें पकड़ लेंगे या मुठभेड़ में खत्म कर देंगे। इसमें चिंता की कोई बात नहीं है।”

IGP ने कहा कि द रेजिस्टेंस फ्रंट के मारे गए प्रमुख अब्बास शेख ने पिछले साल सितंबर से श्रीनगर में सात आतंकवादियों को सक्रिय किया था। कुमार ने कहा, “उनमें से चार का सफाया कर दिया गया है, जिसमें साकिब मंजूर भी शामिल हैं।” रेसिस्टेंस फ्रंट लश्कर-ए-तैयबा की शाखा है और मंजूर शेख का डिप्टी था।

यह भी पढ़ें: घर समेत Sonu Sood के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles