चचरे भाई ने गला रेत कर की चार साल की मासूम बहन की हत्या

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा में रिश्तों को ताड़ताड़ करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक भाई ही ने अपनी बहन की दर्दनाक हत्या कर दी। इस हैवान भाई ने यह कदम तब उठाया जब वह अपने इरादों में नाकाम हो गया। यह बात आरोपी ने खुद कुबूल की है। घटना 16 दिसंबर की है, जब चार साल की इस मासूम बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गयी।

बच्ची का निर्वस्त्र शव 17 दिसंबर की सुबह घर के सामने खेत में मिला था। यह पूरा मामला मलावन क्षेत्र का है। इस मामले में आरोपी भाई ने बच्ची की हत्या का जुर्म स्वीकारा। पुलिस ने बताया कि अपने इरादों में नाकाम होने पर आरोपी ने मासूम बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया।

मलावन के इंस्पेक्टर सुम्मेर सिंह ने बताया कि बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार सुबह मृतका के चचेरे भाई को कस्बा मलावन में मंदिर के समीप से पकड़ा गया। उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि अपने इरादों में नाकाम रहने पर उसने बालिका का गला घोंट दिया। फिर शव को घर में ही छुपा दिया। जब परिजन बच्ची को खोजने लगे, तो वह भी उन लोगों के साथ बालिका की तलाश में जुट गया। आरोपी ने बताया कि रात को मौका लगने पर उसने बच्ची के शव को मकान के सामने नगला सरसों के खेत में फेंक दिया था। शव के ऊपर ही वह उसके कपड़े डाल आया था। खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

 

शेयर करें