बोरवेल में गिरा 4 साल का शिवा, 9 घंटे बाद NDRF का सफल रेस्क्यू

यूपी के आगरा में बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे को NDRF ने 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया है

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा (Agra) में बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे को NDRF ने 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बाहर निकाला। SSP आगरा ने बताया कि, NDRF ने रस्सी डालकर बच्चे को ऊपर खींचा और बचाया। बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है। हमने जांच के लिए बच्चे को प्राइमरी हेल्थ केयर सेंटर भेज दिया है।

जानें पूरा मामला

दरअसल आगरा के फतेहाबाद के निबोहरा में 4 साल का शिवा अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक खेलते-खेलते बोलवेल के पास पहुंच गया और फिर गहरे बोलवेल में जा गिरा। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। बच्चे को बचाने के लिए NDRF की टीम को बुलाकर रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया। बच्चे को ऑक्सीजन दी जा रही थी। जानकारी के मुताबिक बोरवेल लगभग 100 फीट गहरा बताया जा रहा था।

बच्चे के पिता ने बताया कि कुछ लोगों की नजर शिवा के बोरवेल में गिरते हुए पड़ी तो उन्होंने घरवालों को तुरंत इसकी सूचना दी। फिर पुलिस को इस घटना की खबर देने के बाद बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू का काम शुरू किया गया था। गांव में इस घटना की खबर फैलने पर इलाके के लोग बोरवेल के पास पहुंच गए। जिसके बाद बच्चा पैनिक ना हो इसलिए पुलिस ने लोगों को बोलवेल से दूर रहने को कहा। फिलहाल अब NDRF की टीम ने बच्चे को सुरक्षित बोलवेल से बाहर निकाल लिया है। और बच्चे कोे स्वास्थ्य की जांच के लिए प्राइमरी हेल्थ केयर सेंटर भेजा गया है।

यह भी पढ़ेअभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत से जुड़ी जांच बारीकी से जारी, CBI ने कहीं ये बात

Related Articles