4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे बॉबी देओल ने बताया अपना ये दर्द

मुंबई। ईद के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज के लिए तैयार है जिसमे उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिये धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल पूरे 4 साल बाद कमबैक करने जा रहे हैं।

हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बाते की जिसमे उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथी कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा को उन्होंने ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया, इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ा। यही नहीं उन्होंने माना कि उनके रवैये के कारण ही काम उनके हाथ से गया।

बॉबी देओल ने साल 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने बताया कि महत्वाकांक्षा की कमी और एक स्टार के रूप में इस दर्जे के प्रति बेहद सामान्य सा रवैया रखने का उन्हें नुकसान हुआ है। हालांकि अब अपने करियर में वह पूरी तरह डूब गए हैं।

बॉबी देओल ने ‘गुप्त : द हिडन ट्रूथ’, ‘सोल्जर ’, ‘अजनबी ’, ‘हमराज ’ जैसी हिट फिल्में दी है। अभिनेता ने कहा कि यदि वह थोड़ा और सचेत रहते तो इससे फिल्म उद्योग में अपने काम पर वह अधिक ध्यान दे पाते। बॉबी बताते हैं, ‘‘काश मुझे यह पता होता कि दो या तीन फिल्मों के बाद ही मैं उस स्तर पर पहुंच गया हूं, लेकिन मुझे यह अहसास कभी हुआ ही नहीं। मैं समझ नहीं पाया कि स्टारडम के एक स्तर पर मैं पहुंच चुका हूं। मैंने इसे बहुत ही सामान्य तरीके से लिया। काश मैंने इस ओर ध्यान दिया होता।’’

बॉबी देओल फिल्मी पर्दे से लगभग चार साल तक दूर रहे हैं। अब वह ‘रेस 3’ में सलमान के साथ नजर आएंगे। वह ‘हाउसफुल 4’ और सलमान के साथ ही एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ‘रेस’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी।

Related Articles