IPL
IPL

नहीं चला वैक्सीन का असर, दोनों डोज लेने के बाद भी KGMU के 40 डॉक्टर संक्रमित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हालात बेहद खराब होते जा रहे है। बीते 24 घंटे में लखनऊ के 1188 लोग कोरोना से संक्रमित हुए है। वहीं 7 लोगों की मौत हो गई। लखनऊ में 3 अप्रैल से लगातार हजारो में आकड़े सामने आ रहे हैं। बीते छह दिनों में कुल 6366 नए मामले सामने आए हैं। लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के कुलपति डॉ विपिन पुरी एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गए है। वहीं केजीएमयू (KGMU) के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हिमांशु समेत 40 अन्य डॉक्टर भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। आपको बता दें कि इनमे से कुलपति समेत सभी डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी।

40 अन्य डॉक्टर संक्रमित

जानकारी के अनुसार, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केजीएमयू के कुलपति बिपिन पुरी ने खुद को होम आइसोलेशन में कर रखा है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। इसके अलावा चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हिमांशु समेत 40 अन्य डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसमें सर्जरी विभाग के 20 डॉक्टर भी शामिल है।

ये भी पढ़ें : AIIMS में इलाज कराने वालो के लिए बुरी खबर, इतने दिनों तक बंद रहेगी ओपीडी

पहले भी वैक्सीनेशन लगने के बाद कई हुए संक्रमित

यूपी में जितनी तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है उतनी तेजी से वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव आने का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले पीजीआई के निदेशक और उनकी पत्नी दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। सिविल अस्पताल, एरा हॉस्पिटल के प्रिंसिपल और मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक राकेश कपूर भी कोरोना पॉजिटिव आए थे।

ये भी पढ़ें : महामारी के कहर से जल्द उबरेगा देश, बेहतर होगी जीडीपी ग्रोथ रेट : IMF

 

 

Related Articles

Back to top button